Ad Code

चरित्रहीन- थोडी सी बेवफाई... अपडेट 2



राज ने अपने बाएं हाथ को वापस ले लिया और उसके बालों को पकड़ लिया और उसके बाएं हाथ को अपने दाहिने हाथ से पकड़ लिया. उसके दाहिने हाथ को भी लाया और उसकी कमर के चारों ओर लपेट दिया. तो अब मंजु ऐसी पोज़िशन में कि वो हिल भी नहीं सकती. अब राज धीरे-धीरे अपने होंठों को मंजु के चेहरे के पास ले आया. धीरे-धीरे उसने उसके होंठों पर एक चुंबन किया. मेरी बीवी के चेहरे, गाल, ठोड़ी, आंख और अब उसके होंठों पर उसके मुंह से निकलती गर्म सांसे मंजु के चेहरे को छू रही थी. मैं देख सकता हूं कि मंजु के होंठ अब कांप रहे हैं. राज अब करीब आया और उसने अब लिप लॉक कर दिया. राज धीरे-धीरे उसके निचले होंठ को चूस रहा है, मंजु की आंख बंद है, राज ने पूरा फायदा उठाया और उसके दोनों होंठों को चूसने लगा. अब वे एक गहरा चुंबन कर रहे हैं.

अब उसने उसका मुँह खोलने की कोशिश की, उसने अपना मुँह खोला और राज ने जबरदस्ती उसके मुँह में अपनी जीभ घुसा दी. वह उसकी जीभ चूस रही है. अब मंजु भी सक्रिय रूप से हिस्सा ले रही हैं. वे दोनों किस, चूसना, एक-दूसरे के होंठ और जीभ को काट रहे थे. वे एक-दूसरे को जोश से चूम रहे हैं. वे 15 से 20 मिनट के लिए उस स्थिति में रहे. बीच बीच में राज उसकी गर्दन को भी चाट और चूम रहा था.

अब राज ने अपने दायें हाथ को शर्ट के ऊपर से उसके बायें स्तन को पकड़ लिया. मंजु अचानक कांप रही है. और अपने बाएं हाथ से उसके बाएं स्तन पर से हाथ हटा लिया. लेकिन कुछ समय बाद फिर से राज अपने दाहिने हाथ से उसके बाएं स्तन को दबा रहा है. और साथ ही साथ उसके होंठों को चूमने की कोशिश कर रहा है. फिर से मंजु ने अपना हाथ हटाने की कोशिश की, लेकिन उससे पहले राज ने अपने बाएं हाथ से उसका हाथ पकड़ लिया. अब मंजु पूरी तरह से राज के हाथ से बंध गई. राज ने धीरे से अपना दायाँ हाथ फिर से शर्ट के ऊपर से उसके बायें स्तन पर रख दिया. मंजु अब उसकी पकड़ से भागने की कोशिश कर रही है लेकिन वह असफल रही. "नो राज प्लीज नो राज" वह बहुत धीमे शब्द बोल रही है.
पहली बार मेरे अलावा किसी और ने मेरी बीवी का स्तन पकड़ लिया था. पर मैं मजबूर हूँ.
राज : “प्लीज मंजु सिर्फ एक बार, मैं आपके स्तनों के साथ खेलना चाहता हूँ ...”
मंजु : “राज प्लीज नहीं…”

उस समय तक उसका चेहरा, गर्दन सभी उसकी लार से चमक रहे थे. उसकी लाल लिपस्टिक उसके होठों पर नहीं थी.
धीरे-धीरे राज ने एक-एक करके उसकी कमीज़ उतार दी. पहले तो मंजु को समझ नहीं आया कि वह क्या कर रहा है. लेकिन जब वह समझती है. तो उसने राज की पकड़ से बचने की कोशिश की. लेकिन वह नहीं कर सकी. उसने खुद को मुक्त करने की बहुत कोशिश की लेकिन फिर से वह असफल रही.

राज ने पहले ही शर्ट के सारे बटन खोल दिए. उसने उसे कस कर पकड़ रखा था और उसकी दरार को देख रहा था. मैं उसकी आंख में उत्तेजना देख सकता हूं. दो खूबसूरत ग्लोब स्टाइलिश काले लैस ब्रा के साथ कवर किये गये थे. उसने उसके ब्रा के ऊपर से एक-एक करके उसके स्तन पर हाथ रख दिया. मंजु अब भी कहती हैं कि नहीं, नहीं, लेकिन उसका शारीरिक प्रतिरोध और कम हो गया. अब राज भी समझ गया मंजु भी अब उत्तेजित है. उसने अचानक अपना हाथ उसकी ब्रा के अन्दर डाल दिया और उसके स्तन को अपने हाथ में पकड़ कर दबाने लगा. ओह माय गॉड उसका हाथ अब ब्रा के अंदर है. एक लड़के ने मेरी बीवी की ब्रा के अंदर हाथ डाला था, उसका हाथ सीधे उसकी चिकनी त्वचा को छूते हुए, उसके प्यारे प्यारे स्तन को सहलाते हुए. उसके हाथ की हरकत से कोई भी समझ सकता है कि वह उसके स्तन बहुत जोर से दबा रहा है, कुछ समय उसके निपल्स को भी दबाता रहा है. मंजु एक भी शब्द नहीं बोलती है. केवल मैंने ध्वनि मममममम… सुनी है. और कसकर सुपर डुपर उत्तेजना के साथ अपने खुद के निचले होंठ काट लिये.
अब राज उसके होंठों को चूम रहा है और उसके स्तन दबा रहा है.

राज : “मंजु मैं तुमसे प्यार करना चाहता हूँ, मैं अंदर नही घुसाउंगा, लेकिन कम से कम मुझे अपने आप को थोड़ा सा संतुष्ट करने की अनुमति दें….”
मंजु जवाब नहीं दे रही है लेकिन मुझे पता है कि स्थिति उसके नियंत्रण से बाहर है. राज ने उसकी शर्ट पूरी तरह निकालकर फर्श पर फेंक दी. और बहुत तेजी से उसकी ब्रा खोल दी.
मेरी बीवी एक अजनबी के साथ ऊपर से नग्न बैठी है. राज ने एक-एक करके धीरे-धीरे उसके स्तन सहलाए. मंजु ने पहले ही अपनी आँखें बंद कर लीं. राज उसके चेहरे को नीचे ले आया और उसकी दरार पर चूमा. उसकी जीभ से घाटी को चाटा. लेकिन उसने कभी अपने होंठ या जीभ से उसके स्तन नहीं छुए. उसके चेहरे को उसके बाएं स्तन के पास ले जाना. वहा उसके पूरे स्तन को चूमना और चाटना शुरू कर देता है लेकिन उसके निपल्स को कभी नहीं छूता है. जो पहले से ही खडे है. 5 से 10 मिनट तक वह लगातार उसके होंठों को चूमता, चाटता, चूसता रहा लेकिन कभी उसके निप्पलों को नहीं छुआ. मंजु निराश हो जाती है. और अपने निप्पल को उसके मुंह में डालने की कोशिश करती है. लेकिन वह असफल रही…. मंजू :“राज प्लीज मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकती”.
राज मुस्कुरा रहा है और पूछा कि “क्या मंजु? मंजू :“ओह राज प्लीज मेरे निप्पलों को चूसो, मेरे निपल्स को काटो”.
राज इस पल का इंतजार कर रहा था. वह यह बात उसके मुंह से सुनना चाहता था. उसने अपना मुँह उसके निपल्स पर रख दिया और बहुत तीव्रता से चूसने लगा. उसके हाथ से दूसरे कड़क स्तन को दबा रहा था. वैकल्पिक रूप से वह चूसने, चाटने, उसके दोनों स्तन और निपल्स को मसल रहा है, और साथ ही साथ उसके दोनों स्तन को बहुत मुश्किल से दबा रहा है. १०-१५ मिनट के बाद मंजु उसके पहले स्खलन पर पहुँच गई. फिर भी राज उसके दोनों स्तन में व्यस्त है. वास्तव में कोई भी पागल हो जाता. क्योंकि उसके स्तन बहुत प्यारे हैं. अभी भी गुलाबी निपल्स की एक जोड़ी के साथ बहुत बहुत सुंदर. हमारे बच्चे के जन्म के बाद भी उसकी स्तन और भी सुंदर और सेक्सी हैं.
अब राज ने मेरी बीवी की पैंट खोल दी. मंजु अब पूरा साथ दे रही हैं. राज ने अपनी टी-शर्ट और पैंट खोल दी और केवल अपनी बनियान के साथ बैठा. उसके उभार से साफ संकेत मिलता है कि छोटा राज कार्रवाई के लिए तैयार है. उसने अपना हाथ उसकी योनि के ठीक ऊपर उसकी पैंटी पर रख दिया. वह उसकी पैंटी के ऊपर से प्रेस करने लगता है और उसकी नाभि को चाटने लगता है. उसने अपनी जीभ उसके पेट के नाभि के अंदर डाल दी. धीरे-धीरे उसने उसकी पैंटी खोल दी. अब मंजु, राज के सामने पूरी तरह से नंगी हो गई. राज ने धीरे से अपना चेहरा नीचे किया और उसकी ऊपरी जांघ को चूमते हुए फिर से नीचे गया और सीधे उसके पैरों पर चूमने लगा. राज शिफ्ट हो गया और मंजु सोफे पर वापस लेट गई. वह अपनी स्थिति बदल देता है. और उसके पैरों को चाटना शुरू कर देता है. अगले 20 मिनट वह केवल सिर से पाँव तक मंजु को चाट और चूम रहा है. उसका पूरा शरीर उसकी लार से दमक रहा है. अंत में वह चूत पर आ जाता है. उसने चूत के होंठों को चूम लिया. पूरी ताकत से चूमना और चाटना शुरू किया. वह उसके लव होल को खाने की कोशिश करता है. पूरा कमरा उसकी आवाज़ “उम्म्म्मम्म्म्म… .. आह्ह्ह्ह… उफ्फ्फ्फ़…” की आवाज से गूंज रहा था. ओह …… .गॉड …… ओह लवली …… कितनी सुंदर. उसने उसके बालों को पकड़ने की कोशिश की और अपनी चूत में और अंदर को धकेल दिया, फिर से वह कांपने लगी, और सिसकते हुए उसने अपना दूसरी कामोत्तेजना प्राप्त कि. वह बहुत संतुष्ट है. अब राज ने अपनी बनियान और चड्ढी खोली, उसका लंड बाहर निकल आया. ओह गॉड… .. यह क्या है? यह लगभग 9 इंच है. उसके पति का 8 इंच है यह उनसे ज्यादा लंबा और मोटा है. वह मंजु के करीब गया और उसका हाथ पकड़ कर अपने लंड पर रख दिया. उसने उसके आकार से आश्चर्यचकित होकर अपनी आँखें खोलीं. उसने लंड को अपनी पूरी शान मे देखा. वह हाथ से काम देने लगती है. लेकिन राज ने उसका हाथ रोक लिया और कहा कि “प्लीज केवल ब्लोवजोब करो”. मंजु उसके लिंग को उसके आकार की वजह से अपने मुँह में लेने में संकोच करती है. लेकिन आखिरकार वह अपने मुंह में लेती है. वह पूरा सूपड़ा चूस रही है. उसे पूरी लंबाई में चाटने लगी. उसने चूसना बंद कर दिया और राज से पूछा कि
“मैं तुम्हें ब्लोवजोब देती हूँ, तुम मेरे पास नहीं आओगे, वादा करो”.
राज ने मुस्कुराते हुए अपना सिर हिलाया और कहा कि मैं इसे इतने अच्छे तरीके से करने के लिए क्यों कह रहा हूं कि मैं आपसे सेक्स, के लिए नहीं पूछूंगा. मंजु मुस्कुराई और उसका लंड फिर से अपने मुँह में ले लिया. राज ने अपना मोबाइल लिया और चुपचाप उसे फिल्माया. उसका चेहरा साफ दिख रहा है. यह स्पष्ट रूप से दिख रहा था कि मंजु स्वेच्छा से एक लंड को चूस रही है. वह पूरी तरह से नग्न है. अब राज ने अपना मोबाइल एक स्टैंड में रख दिया, जहाँ से अब हर चीज़ कैमरे में रिकॉर्ड होने लगी. मंजु को पता नहीं है कि राज उसके कैमरे में उसके सेक्स सीजन को फिल्मा रहा हैं. और वे दोनों नहीं जानते हैं. कि मैं उनकी हर गतिविधि को देख रहा हूं. और रिकॉर्डिंग भी कर रहा हूं. राज उसके दोनों स्तन को मसलने लगा, कभी उसके निप्पलों को अपनी जीभ से चाटता. मंजु कुछ देर उसकी गेंदों को चूसती रही. उसे चाटा. वह उसकी गेंद से खेल रही है. राज पूरी ताकत से उसके मुँह को चोदना शुरू करता है.
अब मंजु चुदने वाली है. पर वो किसी तरह संभली. राज उसके निप्पलों को लगातार चूस और चाट रहा था. और साथ ही साथ उसे चोद रहा था. और उंगली से उसकी चूत को चोद रहा था. लगभग १० से १५ मिनट के बाद राज झड़ गया और उसने अपना लंड उसके मुंह के अन्दर गहराई तक दबा दिया. कुछ 6 या 7 झटके के साथ उसने अपनी गेंद को खाली कर दिया. मंजु उसका सारा वीर्य निगल रही हैं. राज संतुष्ट दिख रहा है. वह उसके पास बैठा और उसके स्तन के साथ खेल रहा था. मंजु लंबी सांस ले रही हैं. घुटन से बचने के लिए.

मंजू : “राज अब तुम खुश हो, फिर प्लीज अपने कपडे पहनो, मैं बाथरूम जा रही हूँ”
क्रमश:

Post a Comment

0 Comments

Close Menu