Ad Code

चरित्रहीन - थोडी सी बेवफाई... अपडेट 1

 चरित्रहीन -  थोडी सी बेवफाई...  अपडेट 1



लेखक:- ©® सीड पाटील (सतीश)

दोस्तो मैं आपका सतीश फिर एक नई कहानी लेकर आपके सामने हाजिर हु दोस्तो यह एक ऐसे पति पत्नी की कहानी है जिनके शादी को 10 साल हुये है और वह एक दूसरे से बेहद प्यार करते है उनकी सेक्स लाइफ भी बढ़िया है पर फिर भी पति को एक दिन पता चलता है कि उसकी पत्नी उसके साथ बेवफाई कर रही है.किसी और से प्यार करती है. उसके साथ चोरी छुपे व्हाट्सएप पर चिट चैट करती है. फिर वह सेक्स भी करते है. तब वह पति क्या करेगा जो अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता था. उसके प्रति सौ प्रतिशत ईमानदार था. किसी पराई स्त्री के बारे में सोचता भी नही था. वह अब क्या करेगा? माफ…धोका…या बदला?
जब एक साधारण आदमी बदला लेने पर उतर आये तो क्या भयानक अंजाम होता है आप सोच भी नही सकते इसमें वह सब है जो आप चाहते है. सेक्स,ग्रूपसेक्स,लेस्बियन,गे सेक्स,वाइल्ड,डर्टी सेक्स,हर तरह का सेक्स है बस खो जाइये इसमें……. आपका अपना सतीश.
मैं अहमदाबाद में रहने वाला 34 साल का सतीश पटेल हूं. मेरी हाइट 6 फिट है रेगुलर जिम जाने से बॉडी बढ़िया है.मैं एक अच्छे पैकेज के साथ एक प्रतिष्ठित सॉफ्टवेयर कंपनी में ऊंचे पद पर कार्य कर रहा हूं. मेरी शादी एक बहुत ही खूबसूरत, हॉट और सेक्सी औरत मंजु से हुई है.जो एक बहोत बड़ी कंपनी में एक्सिक्यूटिव ऑफिसर है. वह 32 वर्ष की है, लेकिन उसने खुद को योगा और एरोबिक्स से इस तरह से बनाए रखा कि वह 22 से अधिक नहीं दिखती है. हम पिछले 10 वर्षों से बहुत खुशहाल शादीशुदा कपल हैं, हमे एक 4 साल की बेटी है. फिर भी हम बहुत अच्छा यौन जीवन जी रहे हैं. कहानी पर जाने से पहले मुझे अपनी पत्नी के बारे मे वर्णन करना चाहिये. उसका फिगर 38-26-36 है. बहुत ही खूबसूरत चेहरे के साथ साथ बहुत गोरी गुलाबी है. वह 5'5 'है. अब मुख्य कहानी पर आते हैं,
मेरा एक दोस्त मुझे यह दिखाता है कि हम अपने लैपटॉप में बारकोड को स्कैन करके व्हाट्सएप कैसे देख सकते हैं. मुझे आश्चर्य हुआ और मैंने सोचा कि आज शाम को जब मैं घर पहुंचूंगा तो निश्चित रूप से इसे अपनी पत्नी को दिखाऊँगा और उसे आश्चर्यचकित करूँगा
शाम को जब मैं घर पहुंचा तो मैंने देखा कि मंजु अभी उसके ऑफिस से आई थी और नहाने के लिए गई थी. मैं हमारे कमरे में बैठा था और आराम करते हुए मैंने मंजु का मोबाइल देखा. मैंने अपना लैपटॉप निकाला और बारकोड स्कैन किया. अब मैं जब भी चाहूँ अपनी पत्नी के पूरे मोबाइल की व्हाट्सएप गतिविधि अपने लैपटॉप में देख सकता हूँ. अचानक मेरे बॉस ने मुझे फोन किया और मुझे कुछ कार्य के कारण अगली सुबह ओफिशियल ट्रिप के लिए पुणे जाने को कहा. मैंने अपने बॉस से इस टॉपिक और संबंधित कार्य के बारे में फोन पर चर्चा की. उसमे मैं व्हाट्सएप, स्कैनिंग आदि के बारे में पूरी तरह से भूल गया.
अगले दिन सुबह मैं पुणे गया. मैं उसे यह बताना भूल गया कि उसके मोबाइल की व्हाट्सएप गतिविधि मैं अपने लैपटॉप में देख सकता हूं. अगला दिन रविवार था. मैं खुद को अपने होटल के कमरे में अकेला बोर महसूस कर रहा था. लंच के बाद मैंने अपना लैपटॉप खोला और यूट्यूब में कुछ मज़ेदार क्लिप देख रहा था. अचानक मैंने उसके व्हाट्सएप के बारे में सोचा और उसे खोल दिया. मैंने देखा कि मंजु को राज नाम के एक अनजान व्यक्ति ने हाय कहा. मैं सोच रहा था कि यह राज कौन है? मेरी बीवी ने मुझे उसके बारे में कभी नहीं बताया. मैं उत्सुक हुआ और तय कर रहा था कि "मैं उसे इस बारे में कुछ नहीं बताऊंगा, अब देखते हैं कि यह लड़का कौन है?" फिर चैट से बातचीत शुरू हुई.
राज: “हाय, माय स्वीट मंजु”.
मंजु: “हाय राज”
राज: अब क्या कर रही हो? आपने लंच ले लिया?
मंजु: “हाँ”
राज: “आपने अपनी एक हि फोटो सेंड की स्वीट मंजु, हम्म्म्म 4 या 5 फोटो सेंड करनी थी, सिर्फ एक ही फोटो सेंड की?
मंजु: “ओह गॉड, कहा से दू?
राज: “क्लिक कर दो ना, माय स्वीट स्वीट मंजु”☺☺
मंजु: “कोन करेगा क्लिक?
राज:: “मुझे आपकी खूबसूरत फोटोज् चाहिये, साड़ी में, सूट मे, जिन्स में, जो भी आप पहनती हो सब मे फोटो चाहिये मुझे, आप ही हो,मेरी खूबसूरत हॉट गर्लफ्रेंड”.
मंजु: “प्लीज डियर मुझ पे समय बरबाद मत करो, क्या मिलेगा तूम्हे, तुम अच्छे भी हो, गुड लुकिंग भी हो”.
राज: “अपको पता हैं मैं अपको कितना पसंद करता हु, तब भी आप हर बार मुझे हर्ट करती हो, मुझे तुमसे प्यार है, तुम मेरी जिंदगी हो,माय स्वीट स्वीट मंजु”
मंजु: “क्यु जिद कर रहे हो?
राज: “जिद्दी हू, पर आपको प्यार भी बहोत करता हु, आप मुझ को नही करती क्या? जो बार बार हर्ट करती हो मुझे ये सब बोलकर”.
मंजु: “मैं तुम्हारा अच्छा चाहती हु, इसलिये बोलती हु”.
राज: “पता हैं आप सब सही बोलती हो, मेरे अच्छे के लिये, लेकिन आपकी शादी हो गयी है ... मेरी शादी हो जायेगी, हमारा प्यार हमेशा वैसा ही रहेगा जैसा अब है,लेकिन प्यार को सीक्रेट रखना हैं, लाइफ में ठीक है”.
मंजु: “ओफ्फफ”
राज: “मंजु आप सच सच बोलो, आप मुझे प्यार करती हो कि नही? अगर आप नही करती तो आज बोलदो मैं आपकी लाइफ से बहुत दूर चला जाऊंगा फिर कभी आपसे बात नही करूँगा भूल जाना आप मुझ को”
मंजु: “राज प्लीज…”
राज: “मैं आज आपसे जवाब चाहता हु हा या ना?
मंजु: “तुम मुझसे ऐसा क्यों पूछ रहे हो, ये कोई बड़ी बात नहीं है”.
राज: “बहुत बडी बात हैं मंजु, तभी बोला आपको,..क्योंकि मैं दिल मे कोई बात नही रखता आपको पता है”.
मंजु: “मैं जानती हूं राज”
राज:: “सस्स्स्स्स्स्स्स्स सच सच बोलो यू लव मी या नॉट ..? आप कुछ बोल नही रही हो क्या मैं समझू की आपका जवाब ना है..”
मंजु: “क्या बोलू, तुम मेरी जिंदगी हो, तुम्हे छोड़कर मैं मर जाऊंगी”
राज: “आप प्यार करती हो मुझे हा या ना.?आप मुझे प्यार नही करती, या करना नही चाहती”.
मंजु: “राज प्लीज”
राज: “मुझ को मेरा जवाब मिल गया मंजु ओके..आपका जीवन है आपकी सोच हैं मैं किसी के व्यक्तिगत जीवन में हस्तक्षेप नही करता”
मंजु: “राज लव यू डियर प्लीज ऐसा मत बोलो,प्यार करती हूं बोलने के बाद तुम्हे मालूम पडेगा?
राज: हा, आप करती हो यू, तो बोलो ना माय स्वीट स्वीट मंजु ...
मुझे भी तो सुनना है की मैं जिस स्वीटी को प्यार करता हु वह भी मुझे प्यार करती है कि नही”
मंजू: मुझे नही बोलना कुछ.
राज: अगर आपको ऐसा लगता है की मैं जबरदस्ती कर रहा हु, की मुझे प्यार करो, तो यह गलत है, आप ऐसा मत करना,
अगर सच मे मुझसे प्यार करते हो, तो अपने आप से बोलना तब सच्चा प्यार होगा समझे,
मंजु: “नही समझे?
राज: “सच्ची बोलो ...
मंजु: “तुम हमारे रिश्ते को वक्त के हाथों में छोड़ सकते हो?
राज: “वक्त के हाथ ... आप मेरे से फोन पे बात करना कल अच्छे से ओके इस बारे में”
मंजु: हम्म्म्म.
राज: “रात को अपना अच्छा सा सेल्फी क्लिक कर के सेंड करना,मैं भी करूँगा आपको ओके बाद में बात करता हु ओके”
मंजु: “ओके बाय”
राज: “फोटो पक्का भेजना, सेल्फी लेना, कोई बात नहीं, मैं तुम्हें प्यार करता हूं”
मंजु: “कहा से?
राज: “कहा से मतलब ... सेल्फी लेना अपना खूद ... फ्रंट कैमरे से ... समजे अब मैं भी लुंगा रात को और सेंड करुंगा अपको ओके”
मंजु: सेल्फी कैसे, नही, सेल्फी कैसे लू, रात में?
राज: “मंजु बाथरूम में जाकर लाइट ऑन करके”
मंजु: “मैं सोने के समय तुमसे बात करती हू”
राज: “हा मैं भी करता हु सोने के समय बात लाल लिपस्टिक लगाना ....”
मंजु: “नहिइइइइइइइइइ उइइइ”
राज: “सब संभव है मेरी मंजु ... आपको मेरी कसम”
मंजु: “लिपस्टिक? घर के लोग क्या सोचेंगे”
राज: “सोचना क्या है बाथरूम में जाकर लगाना, फिर क्लिक कर के वाश कर देना लिपस्टिक, ओके आज रात को मुझे किस कर के सोना है, अपनी क्यूट मंजु को, आज आपको किस करने का बहुत मन कर रहा है मेरा”
मंजु: “पागल मत बनो, बाय”
राज: “आपको मैंने अपनी कसम दि है, देखता हूं आपको मेरी कसम का मान है या नही, मुझे आपकी लिपस्टिक सेल्फी चाहये, मैं आपको किस करके सोऊंगा बस….बाय अब”
******
मैं शॉक्ड था. मैं पूरी तरह से ब्लेंक हो गया. मैं सोच नहीं पा रहा था कि अब क्या करूं? क्या कमी रह गई थी मेरे प्यार में मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, मेरी बीवी मंजु एक अन्य लड़के के साथ शामिल थी जो, उससे बहुत छोटा है. हमारी सेक्स लाइफ बहुत बढ़िया थी हम अब भी हमेशा सेक्स करते थे, पूरे मजे लेते थे, मैं अपने परिवार को अपना पूरा खाली वक्त देता था, फिर क्यों मेरे साथ, मेरी बीवी क्यों धोखा कर रही है, आखिर क्यों…?क्यों..? हम आपस मे ढेरो बातें करते थे हर बात आपस मे शेअर करते थे, फिर यह क्या हो रहा था? क्या वे पहले ही मिल चुके हैं? वे हिंदी में क्यों बात कर रहे हैं? इतने सारे सवाल, लेकिन एक भी जवाब नहीं कि अब मैं क्या करूंगा? क्या मुझे अपनी पत्नी से सीधे राज के बारे में पूछना चाहिए, और उसे इसे रोकने के लिए कहु. बाद में मैंने सोचा कि नहीं, रुको और देखो. मुझे पता होना चाहिए कि वे पहले से कितनी दूर चले गए थे, और कितनी दूर जा सकते हैं.
“लेकिन अब मै उसके बारे में सोचता हूं तो वही सबसे बड़ी गलती मैंने की थी. मुझे उसे उस दिन ही रुकने के लिए कहना चाहिए था.आगे जो हमे सहना पड़ा वह तो ना होता”.
मैं लगातार बैठ कर और अपने लैपटॉप और उसके व्हाट्सएप को देखा. लगातार मैं एक के बाद एक सिगरेट पी रहा था. क्रोध, उदास, परेशान था. मैं इस दुनिया में खुद को अकेला महसूस कर रहा था. मेरी आँखों से लगातार आंसू बह रहे थे मंजू की बेवफाई मैं हजम नही कर पा रहा था कितना प्यार करता था मैं उसे मेरे प्यार विस्वास वफ़ा का क्या खूब इनाम मिला था मुझे आखिर मैं कुछ सोचकर शांत हुआ. अब आगे जो भी करना है बहुत सोच समझकर करना था. मुझे लगता है कि मुझे राज के बारे में सभी जानकारी पता होनी चाहिए. एक सॉफ्टवेअर के क्षेत्र के व्यक्ति के रूप में किसी भी प्रोफाइल, या फेसबुक अकाउंट, ईमेल अकाउंट को हैक करना बहुत मुश्किल नहीं है. मैं नेट में एक लंबी खोज के लिए गया और अंत में राज के बारे में सभी आंकड़े एकत्र किए. राज 25 साल का एक लड़का है, पूरा नाम राज बख्शी है. यूपी में रहता हैं. वह प्राइवेट क्षेत्र में नौकरी कर रहा है. पिछले दो महीने से वह मंजु के संपर्क में है, और यह भी सच है कि वह उससे कभी नहीं मिली, क्योंकि वे कभी भी उसके संपर्क में आने के बाद अहमदाबाद नहीं आया था. हर दिन वे ऑफिस में फोन पर बात कर रहे थे (मुझे यह डिटेल उसके फोन बिल के माध्यम से मिला). जब वह अपने घर में थी और छुट्टी में भी नहीं थी, तो उसने उसके साथ कभी बात नहीं की. रात के करीब 10.30 बजे किसी तरह से मैंने व्हाट्सएप में कुछ हलचल देखी. हाँ फिर से वे दूसरे सत्र के लिए वापस आ रहे थे. मुझे उनकी अगली बातचीत का बेसब्री से इंतजार है.
राज: “हाय .. आपने फोटो क्लिक की के नहीं, पता था आप फोटो नही क्लिक कोरोगी ... मेरी कसम का कोई मूल्य नहीं है ....
अचानक मैंने देखा कि मंजु ने लाल लिपस्टिक में हमारे घर के कमरे में बैठकर एक सेल्फी भेजी.
राज: “ह्म्म्म्म्म्म कितनी स्वीट लगती हो मेरी मंजु….
मंजु : “क्या स्वीट 😳😳😳😳😳
राज : “थैंक्स यु वेरी मच आपके लिए मेरी कसम का वैल्यू हैं, यह जानकार बहुत ख़ुशी हुई.
मंजु : “ऐसे कुछ नहीं, जस्ट ऐसे ही क्लिक की”
राज : “जस्ट ऐसे ही किया फीर भी बहुत ब्यूटीफुल फोटो आया आपका लव यु सो मच..माय क्यूट मंजु. 😘😘😘😘😘😘😘😘
मंजु : “कोई बात नहि सो जाओ अब”
राज : ऐसे नहि सोउंगा किस करके सोउंगा, मेरी मंजु को, वह भी बहुत देर तक,
मंजु : ऑड लगता हैं
राज : ऑड क्यों लगता हैं...अपको किस करना आता हैं अच्छे से, परफेक्ट किस करना?
मंजु : मैं १२,१३ साल की नहि जो किस करना नहि जानती, तुम मुझे छोटी बच्ची समजते हो?
राज : “हा में जानता हु किस करना जानती हो. आप बात को समझी नहि मेरी, मैं बोल रहा हु परफेक्ट किस करना किसी किसी को नही आता ना, परफेक्ट किस करना, वो बोल रहा हु समझे अब बात को?
मंजु : क्या जानु मालूम हैं की नहि? व्हाट कॉल परफेक्ट?
राज : परफेक्ट किश जैसे...लिप टू लिप् कैसे किस करते है..कोइ कोई नही कर पाता परफेक्ट किस्स, आपको तो बहुत अच्छे से आता होगा ना परफेक्ट किस करना मंजु...😊😊
मंजु : “डोंट नो?
राज : “डॉटर और हस्बैंड सो गया अपका”?
मंजु : “यस डॉटर इस स्लीपिंग, हस्बैंड आउट ऑफ़ सीटी.
राज : “मतलब आप के घर में अभी कोई नहीं है”.
मंजु : “नहि क्यूँ?
राज : “फीर आज तो मुझे किस्स्स करोगी ना अच्छे से बोलो हम्म😊
मंजु : “ऐसे मत बोलो, तुम ऐसे बात करते हो तो ऑड लगता है”
राज : “ये ऑड ऑड मत बोलो मुझे गुस्सा आता हैं मंजु...आप और में क्या अननोन पर्सन हैं क्य..? आप और में लव करते हैं एक दूसरे से, तो उसमे ऑड का क्या बात है...हम दोनों सब बात शेयर कर सकते हैं समझे आप आप सब बोलो गी, ऐसा मत बोलो कभी कुछ नहि बोलो गी,...मेरी तरहा दिल की हर बात बोला करो.थोड़ा ऑड लगता हैं आपको शर्म सी फील करती हो...पता हैं पर आप मुझ से क्यों शर्माती हो? खुल के बात करा करो प्लीज.
मंजु तुमसे एक और बात पूछूँ? नॉलेज नहीं हैं इसलिये पूछ रहा हु”.
मंजु : “हम्म्म्म क्यों नही”.
राज : मैं जब रात को सोता हु
...तो मंथ में २ या ४ बार मेरा स्पर्म मेरे अंडरवियर में निकल जाता हैं ऐसा क्यों होता है...?
मंजु : “नाईट फाल्स तो होता ही है.तुम ड्रीम में भी क्या क्या सोचते होगे😛,किसको याद करके सोते हो सोचो”.
राज : “नही याद करके नहीं सोता...ड्रीम आता हैं की..आप मेरा पेनिस रब करते हो अपने हाथ से..ओर में आपकी गोद में सर रखकर आपके मम्मो की चूस रहा हु, लेकिन जब आंख खुलती है तो आप नहीं रहती, पर मेरा पूरा अंडर वेअर गिला हो जाता है..”
मंजु : “राज ऐसे बात करोगे तो में तुमसे बात नहीं करुँगी, मुझे अच्छा नहीं लगता”
राज: “इसमें मेरा क्या क़सूर में स्वप्न में जो देखता हु वही बोला आपको……”
मंजु : “राज तुम बड़े बदमाश हो”.
राज : “कोई ब्यूटीफुल गर्ल जब बदमाश बोलती हैं तो वह गाली नहीं होती, कॉम्पलिमेंट होती हैं…..”
मंजु : “तुम फिर सुरु हो गये, अच्छा एक बात पुछु?
राज : “हाँ पूछो.
मंजु : “मुझे पसंद क्यों किया? मालूम नहीं था की में मैरिड हु मुझे एक डॉटर है”
राज : “मैं आपको क्यों पसंद क्यों किया, में आपको बहुत पहले बता चुका हु, फीर से बता देता हु, क्योकि आपका नेचर बात करने का तरीका....बहुत अच्छा था...आप मेरी हर बात को समझी, मेरे पे ट्रस्ट किया, बिलकुल मेरे जैसी हो, ईसलिये आपको पसंद किया...आप मैरिड हो, पर एक गर्ल जैसे लगती हो, इसलिए पसंद किया बहुत ब्यूटीफुल हो, इसलिये पसंद किया, मोस्ट इम्पोर्टेन्ट थिंक, आप मेरी तरहा हो समझी, दिल ❤ की साफ़,इसलिये आपको लव करता हु, अब समझी”?
मंजु : “सुन्दरता की बात मत बोलो, तुम्हारे उम्र की बहोत सारी, सुन्दर लड़कीया मिल जायेगी तुम्हे”
राज : “ऐसा कुछ नहीं है मंजु, में आपको दिल से लव करता हु, ऐसे ही नहीं बोला की लाइफटाइम आपके साथ, लविंग रिलेशनशिप में रहूँगा, उम्र के साथ कभी कम नहीं होगा यह लव, यह बात पहले भी बोला था में आपको,सब बता चुका हु में आपको”
मंजु : “ओके अब स्वीट स्वीट ड्रीम्स के साथ सो जाव”
राज : “आपका फिगर मेरे को बहुत अच्छा लगता हैं, अच्छा मैनटैनेड किया हैं आपने, बहुत पहले बोला था आपको में यह बात”
मंजु : “तुम पागल हो”
राज : “नाना😀😀😀😀 नहीं आपका पागल राज, जो आपको दिल से लव करता है”.
मंजु : “वह तो है पागल जिद्दी, अपनी बात मनवा कर छोड़ता है, और मेरी फिगर अच्छी लगने से क्या होगा?
राज : “हाँ पागल हु और जिद्दी भी हु मैं,😀😊
अच्छा मंजु एक बात बताओ, एक लड़की का परफेक्ट फिगर क्या होता है..???
मंजु : “गुड नाईट”.
राज : “प्लीज बताओ ना...एक लड़की का फिगर बोलते हैं 36 ब्रा 26 वेस्ट और 36 हिप्स होना चाहिये. यह परफेक्ट फिगर होता हैं लड़की का..???बोलो”
मंजु : “सो जाव”
राज : “बताओ ना आपका फिगर क्या है..?
मंजु : “पता नहीं, जो लेडीज टेलर हैं उसे मालूम है”
राज : “प्लीज बताओ ना, सच बताओ ना मंजु आपको मेरी कसम...एक एक करके पूछता हु बताओ ओके..
आपके हिप्स का साइज क्या है, और वेस्ट का”
मंजु : “राज प्लीज सो जाओ तुम्”
राज : “अच्छा ओ छोड़ो वेस्ट और हिप्स का छोड़ो..वेस्ट और हिप्स का नाप लेकर बताना, पर आपको ब्रा का साइज तो पता होगा ना, क्योकि ब्रा तो आप साइज बोलकर खरीद ते होंगे ना...
मंजु : “ओह गॉड, प्लीज”
राज : “आप मेरी मंजु हो, आप और में हर बात शेयर करते है...पर आप मुझे कोई भी हक़ नहि दिया पूछने का, तो अच्छा ठीक हैं आपकी मर्ज़ि...
मतलब में जब आपसे मिलूँगा, आपको न टच कर पाउँगा, न किस कर पाउँगा, न हग कर पाउँगा, न सेक्स कर पाउँगा आपके साथ, एहि बाते चाहती हो ना,जब यह सब पूछ्ने का हक़ नहीं तो ये सब तो कभी लाइफ में नहीं करने दोगी आप मुझ को, ठीक हैं आपकी मर्ज़ी, नहीं करता, आप खुश रहो...बस.
मंजु : “ओ गॉड, कितना बोलते हो, मैंने कब बोला यह सब, जादा समजते हो😡😡😡😡😡क्या?
राज : “जो यह बात पूछ्ने का हक नहीं हैं, मेरे को तो में आपको किस, हग और आपके साथ सेक्स भी कभी नहीं कर पाउँगा, इसका एहि मतलब हैं.. और मेरे पास देखो आपको परफेक्ट किस मिलती हैं की नही ?
मंजु : 👺👺👺👺👺”यु तुम्”
मंजु : 👻👻👻👻👻👻
राज : “क्या हुआ, अभी तक नहीं बताया ना आपने, आप के ब्रा का नंबर?
मंजु : “38 बी. अब खुश हो”?
राज : “वाहहहह….. काश में आपके पास होता अभी, तो न जाने क्या करता”.
मंजु : “अभी सो जाओ, गुड नाईट”.
******
मैं मंत्रमुग्ध था. मैं तय करता हूं कि मैं उसे कोई बात नहीं बताऊंगा, लेकिन मैं देखूंगा कि वह कितनी दूर जा सकती है? फिर मैं तय करूंगा कि मैं अपना बदला कैसे लूंगा.
अगले दिन मैं अपने आधिकारिक दौरे से अपने घर वापस आ गया. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि वह मेरे सामने बहुत सामान्य व्यवहार कर रही है. मैं भी सामान्य की तरह काम करता हूं.
तब से लगातार मैं सभी सोशल मीडिया और फोन में उनको फॉलो कर रहा हूं. वे क्या बातें, बात कर रहे हैं, वीडियो चैटिंग. लेकिन वे किसी भी चीज को नहीं जानते हैं.
एक दिन आखिरकार मंजु ने राज को अपनी फिगर का खुलासा किया. राज खुश था और उसके शरीर के हर हिस्से को चूमना चाहता था. एक दिन वह अपनी कुछ सेक्सी तस्वीरों को साड़ी में भेजती है, जिसमें बहुत ही कामुक लुक होता है. कुछ दिनों बाद वह उसे अपनी ब्रा में केवल उसके ऊपर के हिस्से की तस्वीर भेजती है.
एक दिन मुझे पता चला कि अगले महीने राज मंजु से मिलने के लिए एक दिन के लिए अहमदाबाद आ रहा है. मैं बेफिक्र था. मुझे कल रात याद आया जब राज ने अपनी अहमदाबाद यात्रा के बारे में पुष्टि की, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि वह मंजु से बात करना चाहता हैं, और उसे देखना भी चाहता हैं, क्योंकि वह उससे बहुत प्यार करता है. और मंजु भी उससे बहुत प्यार करती है. मेरी बीवी तैयार है और वह भी बेसब्री से उसका इंतजार कर रही है. मैं यह नहीं समझ सकता कि एक युवा लड़का जो उससे बहुत प्यार करता है और उसके साथ गंदा भी बोलता है, उसके फिगर को जानता है, उसकी तस्वीर देखी है, जहाँ उसने केवल ब्रा पहनी हुई है,
कैसे वे केवल बात चीत करेंगे और कुछ नहीं करेंगे. लेकिन मैं उनकी गतिविधियों को देखना चाहता हूं. इसलिए मैंने एक कॉर्डलेस स्पाई कैम का प्रबंध किया और इसे उसके बैग के हैंडल पर फिक्स किया, जिसे वह हमेशा अपने साथ रखती है, और इसे अपनी पत्नी के मोबाइल फोन से जोड़ दिया है जो हमेशा ऑनलाइन रहता है. ताकि मैं अपने मोबाइल में कैमरे का दृश्य इंटरनेट के माध्यम से देख सकूं. इसके अलावा मैं जासूसी कैमरे के माध्यम से बहुत स्पष्ट रूप से ध्वनि सुन सकता हूं.
अंत में वह दिन आ गया. मेरी बीवी मंजु अपने ऑफिस के लिए हमेशा की तरह 9 बजे तैयार होती है. आज वह बहुत ही हॉट, हॉट और सेक्सी लग रही है. उसने डेनिम ब्लू जींस के साथ लाल रंग की शर्ट पहनी हुई है. उसने लाल रंग की लिपस्टिक भी लगा रखी थी. वह ऑफिस जाने के बाद. मैंने अपने बॉस को फोन किया और ऑफिस से छुट्टी लेली. मेरी बेटी भी स्कूल गई और वह शाम 5 बजे के बाद वापस आएगी. इसका मतलब है कि मैं अब घर में अकेला हूं. मैंने जल्दी से अपना मुख्य दरवाजा बंद कर लिया और अपने मोबाइल को हमारे 55इंच "रंगीन टीवी" के साथ जोड़ दिया ताकि मैं सब कुछ बहुत स्पष्ट रूप से देख सकूं.
जब मैं टीवी पर स्विच करता हूं तो मुझे कैमरे का दृश्य बहुत तेज और स्पष्ट दिखाई देता है. मेरी बीवी बस स्टैंड की ओर फुटपाथ से चल रही है. अचानक एक कार उसके बगल में रुकती है, और यहाँ मैं राज को स्टीयरिंग में बैठा हुआ देखता हूँ और मंजु के लिए सामने का दरवाज़ा खोलता है. “हाय मंजु गुड मॉर्निंग. और तुम बहुत सुंदर लग रही हो ”राज ने कहा. शुक्रिया राज और मुझे आश्चर्य है कि आपने कार का अरेंजमेन्ट कैसे कीया? यह मेरे फ्रेंड की है, मैं आज के लिए उससे यह मांग लाया हूं. इस बीच मंजु कार में बैठ जाती है.
मंजू : “तो राज बताओ कि हम कहां जा रहे हैं?
राज :”हम एक फ्लैट में जा रहे है जो मेरे एक दोस्त का है”.
मंजू : “नहीं राज हम किसी फ्लैट में नहीं जा रहे हैं, क्योंकि मुझे पता है कि तुम फ्लैट में क्यों जा रहे हो”.
राज मुस्कुरा रहा है लेकिन उसने बताया कि वह कुछ नहीं करेगा जो मंजु नहीं चाहेगी. आखिर में मेरी बीवी मंजु जाने को तैयार हो गई. कार में वे साधारण बात चीत करते हैं. वहां पहुंचने के बाद राज ने दरवाजा खोला और वे फ्लैट में घुस गये. मंजु ने बैग एक साइड टेबल में रख दिया. वहाँ से मैं पूरे ड्राइंग रूम को देख सकता हूँ. सेंटर टेबल के साथ एक अच्छा और बड़ा सोफा सेट है.
पहले ही राज ने दरवाजा बंद कर दिया. मंजु बड़े सोफे पर बैठी हैं. राज आए और मंजु के दाईं ओर बैठ गया.
राज :”अच्छा मंजु मुझे बताओ तुम कैसी हो? राज ने कहा.
मंजु : “मैं ठीक हूँ”
राज : “मंजु तुमने मुझे बताया था कि जब मैं तुमसे मिलने आऊंगा तो मुझे अपना परफेक्ट किस मिलेगा”.
मंजु : (मुस्कुराते हुए) “हां राज, लेकिन देखिए मैं शादीशुदा हूं इसलिए मैं अपने पति के अलावा किसी और के साथ शारीरिक रूप से नहीं जुड़ सकती, कृपया समझें, मैं आपसे प्यार करती हूं, लेकिन मैं आपको उसकी अनुमति नहीं दे सकती, आप जो करना चाहते हैं”.
राज : “मंजु कम से कम मैं तुम्हें चूम सकता हूँ?
मंजु : “नहीं राज प्लीज”.
राज : “ठीक है मैं तुम्हें एक दोस्त के रूप में गले लगा सकता हूँ”?
मंजु ने मुस्कुराते हुए अपना सिर हिलाया, राज करीब आया और उसे कस कर गले लगा लिया. 1 या 2 मिनट के बाद वे अलग हो जाते हैं लेकिन पूरी तरह से नहीं. उसका दाहिना हाथ उसकी पीठ के नीचे और बायाँ हाथ उसके पीठ के नीचे. उस स्थिति में फिर से वे बात कर रहे हैं. राज ने समय-समय पर अपने बाएं हाथ से उसकी पीठ पर गुदगुदी की. मंजु उत्तेजित नहीं है, लेकिन उसके कृत्य का विरोध नहीं कर रही है.
अचानक राज ने उसके चेहरे को करीब लाया और उसके होंठों को चूमा. मंजु अभी विरोध करती इससे पहले कि वह समझ पाती तब तक राज सफल हो गया. मंजु का चेहरा लाल हो गया. लेकिन राज सीधे उसकी आँखों में देखता हैं. मंजु बहुत धीरे से उसे बोल रही है कि नहीं …… नहीं …… नहीं ……
क्रमश:
दोस्तो मैने यह कहानी अब लिखनी शुरु की है इसके अपडेट थाडे देर से आयेंगे आशा करता हू आपका सहयोग मिलेगा ...धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments

Close Menu