Ad Code

शमा के साथ उसकी ननंद की चुदाई

 

   शमा के साथ उसकी ननंद की चुदाई




सुप्रभात मेरे प्यारे मित्रो , में आपके लिए अपनी एक सच्ची स्टोरी लेकर आया हूँ. मेरी और शमा की लव स्टोरी आज तक चल रही है और आगे भी चलती रहेगी. ये बात आज से 7 महीने पहले की है जब में शमा के घर उसको चोदने के लिए गया था, उस वक़्त उसके ससुराल में कोई नहीं था सिर्फ़ उसकी ननंद थी, लेकिन वो भी कुछ काम से बाहर गयी थी और में बड़े मज़े से शमा को चोद रहा था और जिस रूम में हम चुदाई कर रहे थे, उस वक़्त कुछ अजीब सी आवाज़ आई, लेकिन हमने ध्यान नहीं दिया. जब दो भूखे गर्म जिस्म बड़े दिनों बाद मिलेंगे तो सोचो कैसे चुदाई कर रहे होंगे. फिर में अपने घर जाने के लिए सुबह निकल गया. मै एक नंबर का चुदकड़ लड़का हु मुझे लड़किया चोदना अच्छा लगता.

 ये कहानी पढ़ कर आपका लंड खड़ा नहीं हुआ तो बताना फिर एक दिन शमा का मैसेज आया की बड़ी प्रोब्लम हो गई है तो में बोला कि क्या हुआ? तो शमा बोली कि मेरी ननंद को अपने बारे में पता चल गया है. तो में थोड़ा घबरा गया और मैने पूछा कि कैसे? तो शमा बोली कि जब हम दोनों चुदाई कर रहे थे तो उसने पीछे की साईड के दरवाज़े में से हमें देख लिया था और उसने सबूत के लिए फोटो भी निकाल रखी है. तो में बोला कि अब क्या करेंगे? तो शमा बोली कि तुम टेंशन मत लो, वो किसी को कुछ नहीं बतायेंगी, लेकिन उसने एक शर्त रखी है. चुदाई की कहानी जरूर सुनना चाहिए मजे के लिए.

 अब सुनिए चुदाई की असली कहानी  तो में बोला कि क्या? शमा बोली कि वो हमारे साथ एक बार सेक्स करना चाहती है उसने मुझे खुद बोला है. फिर में बोला कि क्या? तो शमा बोली कि हाँ उसने कहा है जो तुझे मिलता है, वो उसे नहीं मिल रहा है उसका पति बहुत शांत है और तू जानती है एक औरत कैसे सहन कर सकती है. ये सुनकर मेरा तो लंड खड़ा हो गया था. लेकिन में शमा से बोला कि लेकिन ये कैसे हो सकता है, में उसको कैसे चोद सकता हूँ. तो शमा बोली कि वो तो मुझे भी समझ में नहीं रहा है. वहा जबरजस्त माल भी थी दोस्तों.

 मेरा तो मन ही ख़राब हो जाता था दोस्तों फिर मैंने कहा कि ठीक है एक बार उसको भी खुश कर देता हूँ, लेकिन हम कब और कहाँ पर मिलेंगे? तो शमा बोली कि उसने वो सब इंतज़ाम कर लिया है, शनिवार को उसका घर खाली है में वहाँ जाउंगी, तुम भी जाना फिर हम सेक्स करेंगे तो मैंने कहा कि ठीक है. उह भाई साहब की माल है उसकी चुत की बात ही कुछ और है.

 ओह्ह उसके यह का चुम्बन की तो बात अलग है फिर शनिवार दोपहर को में उसकी ननंद के घर जाने के लिए निकल गया और शमा से संपर्क करके उस पते पर पहुँच गया. जब में उसके घर पहुंचा तो में हैरान और दंग रह गया. उसकी ननंद मेरे सामने पूरी तैयार होकर और सिल्की नाइटी में मेरे सामने आई तो में समझ गया था कि शमा ने ही उससे बोला होगा. फिर में अंदर गया और हाय हैल्लो किया, उसने तुरंत सब खिड़की दरवाज़े बंद कर दिए और हम तीनों के फोन स्विच ऑफ कर दिए. फिर शमा ने बात शुरू कि इसको हमारे साथ सेक्स करना है तो मैंने उसकी ननंद की तरफ देखा. उसकी उम्र 32 साल है और वो शादीशुदा है और उसको एक बच्चा भी है. वो दिखने में सांवली है लेकिन फिगर गर्म और भरा हुआ. उसके गांड मेरा मतलब तरबूज क्या गजब भाई.

 उसका भोसड़ा का छेड़ गजब का था दोस्तों फिर मैंने शमा को अपनी गोद में बैठाया और उसकी ननंद से बात शुरू की, क्या तुम्हें तुम्हारा पति खुश नहीं करता है? तो वो शरमा गई और बोली कि वो थोड़े व्यस्त रहते है और शांत भी रहते है और जब मैंने भाभी को और तुमको देखा तो में गर्म हो गई और तुम से चुदवाने की ख्वाइश मेरे दिल में गई. फिर मैंने शमा को उसके सामने स्मूच किया तो वो हमें देखकर अंदर ही अंदर गर्म हो रही थी. फिर वो उठी और सीधा मेरी पेंट पर टूट पड़ी और पागलों की तरह लंड को ऊपर से सहलाने लगी. उसकी बूब्स  देखते ही उसको पिने की इच्छा हो गयी.

 दोस्तों मै सबसे पहले उसकी गांड मरना चाहता हु  मैंने कहा कि आराम से करो. फिर उसने शमा से कहा तुझे तो ये हमेशा मिलेगा. लेकिन मुझे तो सिर्फ़ एक बार ही मिलेगा. फिर मैंने उसको अपनी बाहों में लिया और उसको चूमने लगा. वो पागलों की तरह आआहहह्ह मम्मम्मम्मम करने लगी. फिर मैंने शमा से बोला कि तू थोड़ा साईड पर हो जा. लेकिन शमा नहीं मानी और शमा ने मेरी पेंट खोल दी और लंड को चूसने लगी, फिर उसकी ननंद ने मेरे बचे हुए पूरे कपड़े ऊतार दिए थे और खुद के कपड़े भी ऊतार दिए थे, उसके बूब्स एकदम बड़े-बड़े और भरे हुए थे, में भी पागलों की तरह उसके बूब्स चूसने और दबाने लगा. वो अहहह्ह्ह्हह उह्ह्ह्हह्ह कर रही थी और शमा भी साथ में उउह्ह्ह्हह्ह ओह्ह्ह्हह्ह और आआहह की आवाज़ पूरे रूम में गूँज रही थी. अच्छा चुदाई चाहे जितनी कर साला फिर भी लैंड नहीं मनता दोस्तों.

 दोस्तों मेरा तो मानना है जब भी चुत मारनी हो बिना कंडोम के ही मारो तभी ठीक नहीं सब बेकार फिर मैंने शमा को स्मूच किया और उसकी ननंद मेरा लंड अपने मुँह में लेकर ज़ोर-ज़ोर से चूस रही थी. फिर में झड़ गया, लेकिन उसने सारा पानी अपने बूब्स पर छोड़ दिया. फिर मैंने उन दोनों से कहा कि थोड़ा रुको, फिर में खड़ा हुआ और शमा उसकी ननंद दोनों को पलंग पर लिटाया और फिर मेरे दोनों तरफ गोरे-गोरे बदन. वो भी गर्म और प्यासे और मेरा खड़ा गर्म लंड. फिर मैंने शमा की चूत में उंगली डाली और लेफ्ट हाथ की उंगली उसकी ननंद की चूत में डाली. उसके बूर की गहराई में जाने के बाद क्या मजा आया दोस्तों  जैसे उसके चुत में माखन भरा हो

 उसको देखने बाद साला चुदाई भूत सवार हो जाता दोस्तों वो दोनों पागलों की तरह आअहहह्ह उह्ह्ह्ह प्लीज आआहहहह्ह्ह्ह कर रही थी, लेकिन में अपने काम को तेजी से कर रहा था. फिर मैंने उन दोनों की चूत में से उंगली निकाली और में सीधा लेट गया. फिर मैंने उसकी ननंद को अपने ऊपर बैठाया और अपना लंड उसकी चूत में घुसाने लगा. लेकिन पहले लंड थोड़ा घुसा क्योंकि उसकी चूत भी बहुत कड़क और टाईट थी. फिर मैंने ज़ोर से उछल कर पूरा लंड अंदर घुसा दिया. वो एकदम से चिल्ला पड़ी अहहउऊफफफफफ बहुत दर्द हो रहा है. लेकिन में नहीं रुका और ज़ोर-ज़ोर से उछलने लगा. मुझे तो कभी कभी चुदाई का टाइफिड बुखार हो जाता है और जब तक चुदाई करू    तब तक ठीक नहीं होता.

 उह यह उसकी नशीली आँखे में एक दम  चुदकड़ अंदाज है फिर वो भी मेरा साथ देने लगी और अपनी गांड ऊपर नीचे करने लगी, शमा मेरे सामने खड़ी थी तो मैंने एक उंगली उसकी चूत में डाल दी. वो भी आआहहह्ह्ह्हह्ह उह्ह्ह्हह्ह करने लगी. मेरा तो दोस्तों सेंडविच बन गया था. फिर में झड़ गया और उसकी ननंद भी झड़ गई थी. फिर मैंने शमा को लंड चुसाया और शमा ने अपने तरीके से फिर से मेरा लंड खड़ा किया और मैंने शमा को आई लव यू बोल कर उसको उल्टा लेटाया और पीछे से चूत में लंड डालकर चोदने लगा. शमा भी चिल्ला रही थी आअहहह्ह्ह्हह ओह्ह्हह्ह उह्ह्हह्ह धीरे-धीरे, लेकिन में नहीं रुका और ज़ोर-ज़ोर से चुदाई कर रहा था और साथ में उसकी ननंद से स्मूच कर रहा था. दोस्तों देखने से लगता है की वो पका चोदा पेली का काम करती होगी.

 दोस्तों चुत को चाटेने के  समय उसके बूर के बाल मुँह में रहे थे  फिर हम झड़ गये और फिर उन दोनों ने एक साथ बैठकर मेरा लंड बारी-बारी अपने मुँह में लिया और सारा पानी अपने बदन और बूब्स पर छोड़ दिया और इस तरह हमने चुदाई की और फिर हम सब ने अकेले अकेले बाथ लिया और खाया पीया और उसकी ननंद ने मुझे और शमा को थैंक्स बोला. बस यही थी मेरी कहानी, अब उसकी ननंद दुबई में रहती है और ना कभी उसका फोन आया और ना ही उसका कोई मैसेज आया. मेरी सिर्फ़ शमा के साथ बातचीत है और आज भी मेरा और शमा का रिश्ता बहुत मजबूत है. दोस्तों मुझे तो कभी कभी चुत के दर्शन मात्र से खूब मजा आता क्योकि मई पहले बहुत बार अपने मौसी के लड़की  को बिना पैंटी के देखा था  वाह क्या मजा आया था दोस्तों मैंने ऐसी तरह जाने कितने औरतो और लड़कियों बूर में चोदा पेली किया है कितनो चुत का भोसड़ा तक बना दिया और जाने कितनो का तो सील तोड़ कर खून निकाल दिया और जाने कितनी को तो कुवारी में ही माँ बना दिया  और मैं चोदा पेली करने के लिए कही भी और किसी भी हद तक जा सकता हु और तो और मैंने अपने गांव के किसी भी औरत और छोड़ा नहीं है जो नहीं मानती थी उनके साथ जबरजस्ती चोदा पेली किया हु  सोचिये मैं ऐसा हरामी चोदूबीर आदमी हु दोस्तों.

Post a Comment

0 Comments

Close Menu